यह कैमरा रे-स्ट्रीमिंग सर्वर लेवपोस के साथ बसे

नए सभी नए आईवीबी 7 लाइवबॉक्स का उपयोग आईपी कैमरा के लिए अपने लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग सर्वर के रूप में पुनः स्ट्रीमिंग या एनवीआर के रूप में भी। हां, आपका नेटवर्क वीडियो रिकॉर्डर लाइवबॉक्स के साथ एक इंटरनेट वीडियो रिकॉर्डर के लिए उन्नत किया जा सकता है

सबसे अच्छा आईपी कैमरा स्ट्रीमिंग सर्वर यहां है अब आप लाइव बॉक्स मीडिया स्ट्रीमिंग सर्वर में किसी भी आईपी कैमरे से लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं।

तो आपको सीधे आईपी कैमरा फीड को वेब पर लाइव करना होगा? इसके अलावा, आपको इसे प्रभावित करना है, खोजने के लिए, कोशिश करना और सच्चे, सुरक्षित और सरल और सेटअप करना है?

इसके बजाय यदि आप हमसे संपर्क करने में पूछना होगा बजाय हम में से इस पूरे लेख के माध्यम से जा रहा है और आरंभ करने के लिए करते हैं, तो पर जाएँ या + 91-9789-9789-81 httpivb7com या httpsliveboxcoin पर कॉल

एक इंटरनेट प्रोटोकॉल कैमरा को आमतौर पर एक फ्रेमवर्क या रिमोट कैमरा कहा जाता है, एक बढ़त वाला कैमकॉर्डर है जो एक पीसी के लिए और इंटरनेट के तरीकों से डेटा भेज और प्राप्त कर सकता है।

यह आईपी कैमरा से सीधे क्यों है?
एक कैमरा अधिकारी अलग-अलग आईपी कैमरों की पीटीज़ सहजता को लगातार नियंत्रित कर सकता है और उनके बीच एक विशेष लाइव स्ट्रीम में बदल सकता है।



कई फैसले, समूह, प्लेबैक गैजेट्स और विशेष कठिनाइयों के साथ वीडियो स्पिलिंग मिटल्ड है Livebox आपके आईपी कैमरा रों लाइव वीडियो स्ट्रीम के साथ एकीकृत, यह ट्रांसकोडिंग द्वारा सर्वर प्रोग्रामिंग स्ट्रीमिंग में सुधार, और बाद में यह सबसे उल्लेखनीय किसी भी गैजेट के लिए जुड़े गुणवत्ता का संदेश, कहीं पर अलग अलग विन्यास में भरोसे के साथ। एक आईपी कैमरा काम का उपयोग disentangles अपने gushing काफी करके इस प्रक्रिया में शामिल होने कैमरा और एनकोडर, एक अलग एनकोडर के लिए आवश्यकता के साथ वितरण, और लगे हुए उपकरणों के साथ अपने काम की प्रक्रिया कम सुविधा।

नवीनतम लाइवबॉक्स का नवीनतम अपडेट, वर्क्स विथ लाइबबॉक्स के माध्यम से समन्वित डिस्ट्रीब्यूटर के लाइनअप के लिए सबसे नए आईपी कैमरे।

साथ अतिरिक्त समन्वित PTZ नहीं तो दूर भविष्य उपयोगिता के लिए तैयार हो गया, लाइव वीडियो और ध्वनि broacasting साथ Livebox लाइव सर्वर सिस्टम के लिए आदर्श जवाब है।

अमीरों को उजागर करने के लिए मैं इसे कैसे प्रभावित कर सकता हूं?

लाइवबॉक्स सर्वर आपको महसूस करने के लिए हाइलाइट्स की समृद्धि के साथ है लाइव स्ट्रीम रिकॉर्डिंग और क्षण डीवीआर हाइलाइट को मजबूत करना आपके ऑन-अनुरोध और लाइव प्लेबैक को बढ़ाता है। शट अपरीक्विंग, बहु-बोली ध्वनि के लिए एक अतिरिक्त बल मिला है और यह केवल हिमशैल का टिप है

मैं इसे ठोस कैसे बना सकता हूं?

आपके आईपी कैमरा धाराओं आ रहा से Livebox स्ट्रीमिंग ट्रांसकोडिंग सर्वर परिवर्तन का मुख्य आकर्षण वैध तरीके से रहते हैं किसी भी गैजेट के लिए वाहन के लिए कुंजी से समायोजित या ट्रांसकोड 264 H265 बहुमुखी बिटरेट धाराओं की रूपरेखा तैयार करने, कहीं। अनुकूली बिटरेट broacasting उत्तरोत्तर ', भिन्न सीपीयू और डेटा स्थानांतरण क्षमता कम हो रही बफरिंग और अपने पर नजर रखने वालों को बढ़ाने' पर नजर रखने वालों के अनुसार बदलते भागीदारी के द्वारा अच्छी गुणवत्ता वीडियो स्ट्रीम वाहन के लिए हर द्रष्टा देता है।

इसे सुपर सुरक्षित बनाओ

वेब पर सुरक्षा कभी भी अधिक बुनियादी नहीं रही है, और यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि ध्वनि और वीडियो सामग्री बढ़ना कोई खास मामला नहीं है। लाइवबॉक्स सर्वर कार्य प्रक्रिया के सभी पहलुओं के लिए सर्वोत्तम सुरक्षा हाइलाइट प्रदान करता है आप निकटवर्ती और सक्रिय धाराओं को दबा सकते हैं, जो गुप्त कुंजी सत्यापन की आवश्यकता होती है, जो आपके सर्वर पर वितरित कर सकते हैं, विशेष आईपी स्थानों पर प्लेबैक सीमित कर सकते हैं और काफी अधिक

ठीक है, आप मुझे राजी कर रहे हैं हम आगे कैसे जा सकते हैं?

एक अच्छी तरह से अनुदेशात्मक अभ्यास के लिए, हमारे विशेषज्ञों से "हमारे आईपी कैमरे से वीडियो को फिर से स्ट्रीम करने के तरीके" के बारे में हमारे विशेषज्ञों से पूछें + 91- 9789- 9 78 9-81 पर कॉल करें या http://ivb7.com या https://livebox.co.in पर जाएं

Comments

Popular posts from this blog

How to Get Started with the Livebox TV Mobile App?

Livebox is a total business transformer for TV channels and MSO’s

How to Set Up the Livebox Internet Bonding Device?